ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

जिंदा है Poonam Pandey, मौत की खबर पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Actress Poonam Pandey के निधन की खबर से सभी हैरान थे। 2 फरवरी को खबर आई थी कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। हालांकि इस बात पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे। लेकिन अब खुद सामने आकर पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर को झूठा बता दिया है। इतना ही नहीं पूनम ने खुद अपने निधन की झूठी खबर फैलाई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह जिंदा हैं। वीडियो में, पूनम ने तर्क दिया कि उनकी मौत की खबर का मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना था।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर कहा- मैं जिंदा हूं

अपने वीडियो में पूनम कह रही हैं- ‘मैं जिंदा हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ये बात नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है। ऐसा इसलिए नहीं है कि वे इसके बारे में कुछ नहीं कर सके बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि इसके बारे में क्या करना है।

यूजर्स बोले पब्लिसिटी स्टंट

बता दें कि पूनम की मौत की खबर के बाद लोग उसपर सवाल उठने लगे थे कि ये पक्का पब्लिसिटी स्टंट है। उनकी मौत कैसे और कब हुई. उनकी बॉडी कहां है, अगर उन्हें कैंसर था तो किसी को खबर क्यों नहीं लगी। जहां शुक्रवार तक लोग सोशल मीडिया पर उनके मरने की खबर से हैरान थे और शोक जता रहे थे, वहीं सवाल उठाने लगे थे और अब लोगों का शक भी सच भी हो गया है।
लोग लिख रहे थे कि वे 100 प्रतिशत जिंदा ही हैं और उनके मैनेजर की ओर से मौत का कंफर्मेशन पूरी तरह से पब्लिसिटी स्टंट है।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

You may also like