पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

CM Kejriwal के PS और सांसद के घर ED की छापेमारी, यह वजह आई सामने

आम आदमी पार्टी के खिलाफ ED का एक्शन जारी है, इस बार आप सुप्रीमों सीएम केजरीवाल के पर्सनल सेक्रेटरी बिभव कुमार और एमपी एन डी गुप्ता के घर ईडी ने छापेमारी की है। बता दें कि यह कार्रवाई दिल्ली जल बोर्ड में भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में की गई है। कुल मिलाकर दिल्ली में आप पार्टी से जुड़े 12 ठिकानों पर ईडी की रेड जारी है। उनके घर की तलाशी ली जा रही है।

सीएम केजरीवाल की बढ़ीं मुश्किलें

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में आप के कई नेता हवालातों के पीछे हैं। वहीं सीएम केजरीवाल खुद ED के निशाने पर हैं। ईडी केजरीवाल को पांच समन भेज चुकी हैं। ईडी ने पिछले चार महीनों में केजरीवाल को 4 समन भेजे लेकिन वह अभी तक एक बार भी पेश नहीं हुए हैं। एजेंसी ने कोर्ट में दर्ज अपनी शिकायत में कहा है कि केजरीवाल ईडी के समन का पालन नहीं कर रहे हैं। इस मामले की सुनवाई 7 फरवरी को होगी।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

मंत्री आतिशी ने किया दावा

ED की रेड के बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा- भाजपा हमें दबाना चाहती है, ​​लेकिन हम डरेंगे नहीं। घोटाला हमने नहीं किया। असल में ED की जांच में ही घोटाला है। ED ने गवाहों के बयानों में फर्जीवाड़ा किया। आतिशी ने दावा किया कि शराब घोटाले में ED ने इन्वेस्टिगेशन के बाद सारे ऑडियो फुटेज डिलीट कर दिए। जिनसे भी बयान लिए गए, उन्होंने कहा कि उनसे दबाव में बयान दिए। आतिशी ने पूछा कि ED ऑडियो डिलीट करके किसे बचाना चाहती है। आपने देश-कोर्ट के सामने जितने सवाल-जवाब किए हैं, उनमें से कितने के ऑडियो आपके पास मौजूद हैं।

You may also like