ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में घर में लगी आग, पांच लोग घायल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से इस वक्त की बड़ी जानकारी सामने आई है बता दें कि घर में रखे तारपीन तेल के ड्राम में भयानक आग लग गई। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के तिलिया कोट मोहल्ले का है। जहां एक घर में रखे तारपीन के तेल के ड्रमों में आग लग गई। देखते देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीन युवकों की हालत गंभीर

मोहल्ले के लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है। घायलों को हालात गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। आग लगने की जानकारी पाते ही फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। टीम की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जहां तीन युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक पूरा घर जलकर राख हो चुका था।

पुलिस कर रही जांच

सुनील सिंह मुख्य फायर ब्रिगेड अधिकारी ने कहा कि जैसे ही हमे सूचना मिली वैसे ही दमकल की गाड़ियां फौरन मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। पांच लोग आग में झुलस गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस आग लगने की सही वजह की तलाश कर रही है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

You may also like