पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

Greater Noida : माफिया अतीक अहमद की करोड़ों की Mannat कोठी कुर्क, करोड़ों में है कीमत

उत्तर प्रदेश के माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके करीबियों पर योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है। ग्रेटर नोएडा में अतीक की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क किया गया है। पुलिस ने ढोल-नगाड़े बजाते हुए कार्रवाई की। माफिया अतीक अहमद की मौत हो चुकी है। योगी सरकार उसके व उसके सहयोगियों की अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। वहीं प्रयागराज पुलिस के आदेश पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर बीटा टू थाना पुलिस और नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में स्थित अतीक अहमद की आलीशान कोठी को कुर्क किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तीन मंजिला कोठी की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

कोठी पर आया करता था अतीक का बेटा

कोठी के केयरटेकर पवन को जल्द से जल्द खाली करने के आदेश दिए गए है। उसको वहां रहते हुए 11 से 12 साल हो गए हैं। अतीक का बेटा उमर अहमद वहां आया करता था। पवन मूल रूप से महोबा का रहने वाला है। अपने परिवार के साथ इस कोठी में रहता है। उसको पता था कि ये कोठी माफिया अतीक अहमद की है। कभी-कभी उसको पैसे भी मिल जाते थे। जब आतीक का केस चल रहा था तब पुलिस वहां पर आई थी। उस वक्त उससे कोठी खाली करने की कोई बात नहीं कही गई थी, लेकिन अब जब पुलिस ने कोठी को सील कर दिया है, तो उसे जल्द से जल्द खाली करने को कहा गया है।

सुपरस्टार शाहरुख खान का फैन था माफिया अतीक

इस कोठी में सबसे दिलचस्प इसका नाम है। मन्नत जो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले का भी नाम है। चूंकि अतीक शाहरुख का बहुत बड़ा फैन रहा है। इसलिए उसने अपनी सबसे पसंदीदा प्रॉपर्टी का नाम मन्नत रखा था।

You may also like