पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

अयोध्या धाम में बोधराज सीकरी प्रधान पंजाबी बिरादरी महासंगठन ने वितरण किया लंगर

गुरुग्राम से गरीब भाई-बहनों को कराएंगे रामलला के दर्शन, निःशुल्क होगी यात्रा- बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। बोधराज सीकरी के कथनानुसार बुधवार 31 जनवरी का दिन सौभाग्यशाली रहा क्योंकि अयोध्या धाम में जहां एक ओर प्रभु राम लला के अद्भुत दर्शन नज़दीक से हुए वहीं दूसरी ओर लता मंगेशकर चौक अयोध्या धाम पर यात्रियों को दो अलग-अलग स्थानों पर भोजन प्रसाद वितरण करने का भी सुअवसर प्रदान हुआ। उनके साथ दिनेश नागपाल जी, नरेश चावला जी और विजय मैंगी जी भी उपस्थित रहे और सभी ने दिल से सेवा की और राम लला के दर्शन किए। इसी बीच गुरुग्राम के सुदेश वर्मा बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और प्राचीन दुर्गा मंदिर प्रताप नगर के प्रधान हैं, व अत्तर सिंह संधु किसान मोर्चा बीजेपी और गंगा नेगी बीजेपी कार्यकर्ता भी सीकरी जी को अचानक अयोध्या धाम में मिले और उन्होंने प्रभु राम लला का सीकरी जी के माध्यम से दीदार किया और भंडारा में सेवा की।

हर भारतीय को करने चाहिए भगवान राम लला के दर्शन

बोधराज सीकरी जी ने बताया कि हमारी टीम पिछले पांच दिन से चार हजार से अधिक यात्रियों के लिए नाश्ता, लंच और रात का भोजन बना कर वितरित कर रही है और श्रद्धालुओं का आशिर्वाद ले रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम हमारी बिरादरी को आशीर्वाद दें ताकि ऐसे नेक काम समाज कल्याण के लिए निरंतर करते रहें। उन्होंने कहा हर भारतीय को मंदिर में दर्शन करने चाहिए क्योंकि ऐसा रमणीक स्थान कहीं नहीं दिखेगा। वहां सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। बोध राज सीकरी ने कहा कि हवाई जहाज में जय श्री राम के जय घोष और एयरपोर्ट पर भी जय घोष वातावरण को आध्यात्मिक बना रहा।

परम पवित्र अयोध्या धाम के दर्शन कराएगी बिरादरी

उन्होंने बताया कि शीघ्रातिशीघ्र गुरुग्राम से गरीब भाइयों बहनों को बिरादरी की ओर से अयोध्या दर्शन के लिए भेजा जाएगा और उनके आने-जाने रहने का और खाने का इंतज़ाम बिरादरी की ओर से किया जाएगा। हाल ही में पंजाबी बिरादरी महासंगठन ने अत्यंत दिव्य शोभा यात्रा गुरुग्राम में निकाल कर एक कीर्तिमान स्थापित किया था जिसकी चर्चा जगह-जगह चल रही है। इस भव्य, दिव्य और विलक्षण शोभायात्रा ने पूरे गुरुग्राम को राममय बना दिया।

You may also like