ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय

अयोध्या में हुआ बड़ा हादसा, सरयू में डूबकर कानपुर के 3 दोस्तों की मौत

चीख-पुकार सुनकर लोगों ने उन्हें पानी से बाहर निकाला। लेकिन देर हो चुकी थी।श्री राम अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि कानपुर से 6 बच्चे अयोध्या दर्शन-पूजन के लिए आए थे। यह लोग सामान्य स्नान घाट पर न जाकर राम कथा पार्क के पास स्थित श्मशान घाट पर स्नान कर रहे थे।

जिले में आज बड़ा हादसा हो गया। कानपुर से अयोध्या रामलला के दर्शन-पूजन करने आए 6 दोस्तों में से 3 की सरयू में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। जल पुलिस और लोगों ने तीनों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला। इसके बाद आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। CM योगी आदित्यनाथ ने हादसे के बाद दुख जाहिर किया है।

कानपुर के रहने वाले रवि मिश्रा (20), प्रियांशु सिंह (16) और हर्षित अवस्थी (18) अयोध्या घूमने आए थे। रामलला के दर्शन करने से पहले सभी दोस्त सरयू घाट पर चले गए। यहां पर एक युवक डूबने लगा। दूसरे दोस्त ने उसको बचाने का प्रयास किया। एक-एक करके तीन युवक गहरे पानी में चले गए। चीख-पुकार सुनकर लोगों ने उन्हें पानी से बाहर निकाला। लेकिन देर हो चुकी थी।श्री राम अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि कानपुर से 6 बच्चे अयोध्या दर्शन-पूजन के लिए आए थे। यह लोग सामान्य स्नान घाट पर न जाकर राम कथा पार्क के पास स्थित श्मशान घाट पर स्नान कर रहे थे। यही पर हादसा हुआ। तीनों मृतकों का शव श्री राम अस्पताल के मोर्चरी में रखी गई है। इन बच्चों के परिवार अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्हें पुलिस ने जानकारी दी है।

You may also like