पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

राहुल गांधी को BJP कार्यकर्ताओं ने घेरा, आलू दिखाकर कहा- सोना बनाकर दिखाओ

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों मध्यप्रदेश में है। इस दौरन वे हर ओर से सत्ता पक्ष को घेरने में लगे है। मध्यप्रदेश में यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी मात्र जनता से जय श्री राम के नारा लगवाना चाहती है। बेरोजगारों पर घ्यान नहीं दे सकती। जय श्री राम बोलो चाहे भूखे मर जाओ- इसी बीच मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस को जबरदस्त फटकार लगाई है उन्होंने कहा कि भगवान उनको बुद्धि दें वहीं उन्होंने कहा कि जरा राहुल ये बता दें कि राम लला प्राण प्रतिष्ठा के दौरान वे अयोध्या क्यों नहीं आए, क्यों उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का प्रस्ताव ठुकरा दिया और अब वे मंदिर में जाकर दिखावा कर रहें है। बता दें कि राहुल गांधी ने उज्जैन जिले में स्थित महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल की पूजा की। राहुल गांधी जब मंदिर पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ ने मोदी-मोदी नारे लगाना शुरू कर दिए।

राहुल गांधी जनता से मांगे माफी

इसी के साथ सीएम मोहन यादव ने कहा कि उज्जैन भगवान की पूजा करने वाला शहर है। मैं राहुल गांधी को शुभकामनाएं देता हूं और भगवान उन्हें बुद्धि दे यही प्रथना करता हूं। राहुल गांधी को इस बात का पश्चाताप करना चाहिए कि उनकी पार्टी ने भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण क्यों अस्वीकार कर दिया। उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी की यात्रा आज शाम 4:30 बजे उज्जैन पहुंच गई है। शाजापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम चाहते हैं कि युवा पीढ़ी केवल ‘जय श्री राम’ का नारा लगाए और भूख से मर जाए। राहुल गांधी ने जाति आधारित जनगणना की भी वकालत की और कहा कि सर्वेक्षण करने से लोगों के लिए सामाजिक न्याय सुनिश्चित होगा।

पूर्व सीएम ने कांग्रेस को बताया दिशाहीन

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को दिशाहीन बताया। सीएम चौहान ने राहुल गांधी के उज्जैन जाने पर कहा कि ढोंग भक्ति से कुछ नहीं होने वाला है। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी दिशाहीन हैं। जब वह पार्टी और खुद को दिशा नहीं दे सकते तो देश को क्या दिशा देंगे।

राहुल को पकड़ा दिया आलू

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाया। जब वह भाजपा कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे तो उन्होंने राहुल को आलू पकड़ा दिए और कहा कि इसको सोना बना दो। राहुल गांधी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बात का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन मुसकुराते हुए उन्हें फ्लाइंग किस देकर वापस अपनी यात्रा में शामिल हो गए।

You may also like