ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

सियासी हलचल के बीच सुशील मोदी का आया बयान, बोले – राजनीति में दरवाजे परमानेंट बंद नहीं होते

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजनीति में दरवाजे परमानेंट बंद नहीं होते हैं। अगर दरवाजा बंद है तो खुल भी सकते हैं।

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर सियासी हलचल काफी तेज हो गई है। सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा जा रहा है कि वो एनडीए के साथ आ सकते हैं। वहीं बिहार भाजपा नेताओं को कल दिल्ली बुलाया गया था। बता दें कि जेडीयू की ओर से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि बिहार की राजनीति से संबंध रखने वाले कई दिग्गज नेताओं का इस पर बयान सामने आया है। नीतीश कुमार के खास बताए जाने वाले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजनीति में दरवाजे परमानेंट बंद नहीं होते हैं। अगर दरवाजा बंद है तो खुल भी सकते हैं। राजनीति संभावनाओं का खेल है, कुछ भी हो सकता है।

वहीं, आरएलजेडी चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ऐसी चर्चा है कि वह एनडीए गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। यह सच है कि सीएम नीतीश कुमार (भारत गठबंधन) छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। अगर वह एनडीए में शामिल होते हैं तो बड़ी बात होगी।” सवाल यह है कि चुनाव के बाद वह एनडीए के साथ रहेंगे या नहीं… इसकी क्या गारंटी है कि वह लोकसभा चुनाव के बाद एनडीए गठबंधन नहीं छोड़ेंगे…”

पूर्व सीएम ने साधा निशाना

इसके अलावा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर कहा, “नए भारत में भ्रष्टाचारी खड़े नहीं हो सकतें,यहां फिरक़ापरस्तों के लिए कोई जगह नही है,विदेशी ताक़तों को अब हम उखाडना जानतें हैं। यह नया भारत है जहा के लोग भ्रष्टाचारियो,फिरकापरस्तों,विदेशी ताकतों को अच्छे से पहचानते है। अब इन लोगों के साथ INDI गठबंधन बनाईएगा तो भगदड़ लाज़मी है।

You may also like