ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

मुंबई में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, स्कूल कर्मचारी गिरफ्तार

मुंबई से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 4 साल की बच्ची के साथ स्कूल में दुष्कर्म किया गया है। अंजाम देने वाला शख्स वॉचमैन निकला। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी

घटना सामने आने के बाद अभिभावकों में गुस्से का माहौल है। पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। पीड़ित बच्ची कि मां ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि कांदिवली इलाके के एक प्री स्कूल में पढ़ने वाली 4 साल कि बच्ची अपने पिता के साथ स्कूल गई थी। बच्ची स्कूल से घर लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगा। बच्ची की मां पूछा तो उसने बताया कि स्कूल के अंकल उसे चॉकलेट के बहाने बाथरूम में ले गए जहां उसके साथ गलत काम किया। बेटी की यह बात सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। मां बच्ची को फौरन शताब्दी हॉस्पिटल लेकर गई और स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया। बच्ची का इलाज अस्पताल में जारी है।

गंभीरता से जांच कर रही पुलिस

पीड़ित मां की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से गुस्साए लोगों ने स्कूम पर मार्च निकाला और आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

You may also like