ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय

प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम मंदिर की पहली तस्वीर आई सामने, रात में ऐसा होता है नजारा

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करेंगे। इस दौरान भगवान राम की मूर्ति स्थापित करके प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। इस दौरान राम मंदिर की पहली तस्वीर सामने आई है।

अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। ऐसे में राम मंदिर की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है। इसी बीच राम मंदिर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं।हालांकि, राम मंदिर का रात के समय का एक बहुत ही मनमोहक वीडियो श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जारी किया है।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने रात में पूरे मंदिर को रोशनी से सजाए जाने का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर गरुड़, हनुमान, हाथी की मूर्तियां, राम मंदिर के अंदर का हिस्सा, सजावट, सुंदर नक्काशी, जटायु की मूर्ति को दिखाया गया है। खबर लगाए जाने तक इस वीडियो को करीब 308K लोगों ने देखा है। मंदिर के गर्भगृह की तस्वीरें रात के समय राम मंदिर की सुंदरता और चमक में चार-चांद लगा रही हैं।

22 जनवरी को होगी प्राण प्रतिष्ठा
अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करेंगे। इस दौरान भगवान राम की मूर्ति स्थापित करके प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। ऐसे में देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी कई VIP और VVIP लोगों को निमंत्रण दिया गया है।

You may also like