ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

दिल्ली लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, आपस में भिड़ी दर्जनों गाड़ियां, कई लोग घायल

दिल्ली हरियाणा आजकल कोहरे की सफेद चादर से ढ़का हुआ है, जिस कारण से सड़क दुर्घटनाएं अधिक होती है इसी बीच बड़ी जानकारी दिल्ली-लखनऊ हाइवे से सामने आई है जहां हापुड के पास एक के बाद एक दर्जनों गाड़ियां आपस में टकरा गई जिससे कई लोग चोटिल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और फिर वाहनों की आवाजाही फिर से शुरु की गई।

घायलों को इलाज के कराया गया भर्ती

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने कहा कि आज सुबह दिल्ली-लखनऊ हाइवे, NH-9 पर सड़क हादसे की जानकारी मिली। इसमें कुछ वाहन पलट गए हैं। एक पिकअप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। पिकअप ड्राइवर को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया। जब पिकअप को हटा रहे थे तो सिपाही को पीछे से एक कैंटर ने टक्कर मारी जिससे उसके पैर में थोड़ी चोट लगी है। उसको भी इलाज के लिए भेजा गया है। एक टैंकर हाइवे पर पलट गया है जिसकी वजह से थोड़ा जाम लगा था। लेकिन जल्द ही उसको खुलवा दिया गया। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू किया जा रहा है।

कैंटर ने मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, NH-9 पर हापुड़ देहात क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास ये हादसा हुआ है। हाइवे पर खराब खड़ी पिकप गाड़ी से अन्य गाड़ियां टकरा गईं। तेज रफ्तार दो कैंटर ट्रक हाइवे पर पलट गए। जाम खुलवा रहे एक सिपाही को कैंटर ने टक्कर भी मारी। जिसमें सिपाही सहित चार लोग घायल हो गए। फिलहाल मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

You may also like