पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

हनुमान भक्ति में डूबे सीएम अरविंद केजरीवाल, पत्नी संग किया सुंदरकांड का पाठ

राममय हो रहे माहौल के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) पार्टी दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को सुंदरकांड के पाठ (Sunderkand Path) का आयोजन करेगी। सुंदरकांड पाठ का कार्यक्रम आयोजित करने के पीछे पार्टी का उद्देश्य दिल्ली में रहने वाले लोगों के जीवन में सुख और समृद्धि लाना है।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें

विपक्षी पार्टियों ने लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली में सुंदरकांड का आयोजन करा रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी संग सुंदरकांड के पाठ में शामिल होने के लिए पहुंचें। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। जिसको लेकर देश में सियासत जारी है। Congress-AAP सहित विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस मुद्दे को राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है।

ट्वीट देखने के लिए क्लिक करें-

सौरभ भारद्वाज भी हुए शामिल

इससे पहले दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज चिराग दिल्ली में आयोजित किए गए सुंदरकांड पाठ के आयोजन में शामिल हुए। इस दौरान उन्हें पाठ करते हुए भी सुना जा सकता है। उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री भी रोहिणी में आयोजित सुंदरकांड पाठ में पत्नी के साथ शामिल होंगे। इस संबंध में ‘आप’ पार्टी ने कहा है कि सुंदरकांड पाठ (Sunderkand Path) के आयोजन के लिए नया संगठन बनाया है। यह संगठन आप विधायकों और पार्षदों के साथ मिलकर हर महीने के पहले मंगलवार को सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगा।

You may also like