ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

‘लाइन क्या रखनी है’…, प्रेस कांफ्रेस में मुद्दे भूल गए एमपी सीएम मोहन यादव

मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव मंगलवार को आजमगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को भी संबोधित किया। इसी बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से पूछ रहे हैं कि लाइन क्या रखनी है?…

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में प्रचार करते हुए नजर आएंगे। इसी कड़ी में मंगलवार को मोहन यादव यूपी के यादव बाहुल्य क्षेत्र आजमगढ़ में पहुंचे। सीएम मोहन यादव आजमगढ़ क्लस्टर के अंर्तगत आने वाली आजमगढ़, लालगंज, घोसी, बलिया और सलेमपुर समेत पांच लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों की बैठकों में शामिल हुए।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और आजमगढ़ से मेरा खास रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा दोनों में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है। लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। मुझे खुशी है कि मैं यहां सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद हूं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी सहित कई बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

सीएम मोहन यादव के प्रेस कांफ्रेस का एक छोटा- सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से पूछते हैं लाइन क्या रखनी है…, इस पर चौधरी ने बताते हैं क्लस्टर की मीटिंग थी। इन लोगों को बुलाया है, पदाधिकारियों के साथ बैठक करके आगे क्या करना है, इस पर चर्चा हुई। वहीं, अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने एमपी सीएम पर कसा तंज


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया ‘X’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, “कठपुतली तो सुना था, बतपुतली पहली बार देख रहे हैं। जिनकी बात की डोरी भी किसी और के हाथ में है। आजमगढ़ की जनता कह रही है जिनको ये न मालूम हो कहना क्या है, उनको सुनना क्या।

You may also like