ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय

सीएम योगी से मिले कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम, कल्कि धाम का दिया निमंत्रण

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज सीएम योगी से मुलाकात करके ‘श्री कल्कि धाम’ शिलान्यास का निमंत्रण दिया। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को प्रमोद कृष्णम ने कल्कि धाम मंदिर के शिलान्यास के लिए न्योता दिया है। इसके बाद से सियासी खलबली मची है।

कांग्रेस के चर्चित नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज CM योगी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कल्कि धाम के शिलान्यास का निमंत्रण दिया। इससे पहले पीएम मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करके कांग्रेस नेता ने शिलान्यास का निमंत्रण दिया था। सीएम योगी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि भगवान राम सबके हैं, मैं भगवान राम का हूं। मैं सभी को कल्कि धाम आने का निमंत्रण दे रहा हूं। मैंने यह न्योता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी दिया है, अब वो आएं या न आएं उनकी मर्जी।

दरअसल कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात किया था। पीएम मोदी को कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कल्कि धाम शिलान्यास कार्यक्रम में निमंत्रण दिया था और कार्यक्रम के निमंत्रण को प्रधानमंत्री ने स्वीकार भी किया था। इसके बाद राजनीतिक तेज हो गई और कयासबाजी लगाए जाने लगे।

मुझे विश्वास है कि सीएम योगी आएंगे: आचार्य प्रमोद कृष्णम
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाचार एजेंसी ‘ANI’ से बात की। उन्होंने कहा, “आज मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला और उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण दिया। हमें पूरा विश्वास है कि वे उसमें आएंगे।

नीतीश कुमार ने ‘INDIA’ का कर दिया अंतिम संस्कार
वहीं, INDIA गठबंधन पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “मुझे लगता है कि INDIA गठबंधन जैसी कोई चीज है नहीं। INDIA गठबंधन का जैसे ही जन्म हुआ वैसे ही वह बहुत बीमारियों से ग्रस्त हो गया, ICU में चला गया और फिर वेंटिलेटर पर आ गया। बाद में नीतीश कुमार ने इसका पटना में अंतिम संस्कार कर दिया।”

You may also like