पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे PM Modi, कलाकार, नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों ने लगाई हाजिरी

अयोध्या राम मंदिर में आज यानि 22 जनवरी सोमवार को रामलला विराजमान होंगे। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे भारतवर्ष में जश्न और उत्साह का माहौल है। इसी बीच RSS प्रमुख मोहन भागवत भी राम जन्मभूमि अयोध्या पहुंच चुके है। 12:05 से 12:55 के मध्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में विधि विधान से करेंगे पूजा अर्चना। दोपहर 1:00 बजे सांस्कृतिक कार्यक्रमों में होंगे शामिल। 2:10 पर कुबेर तिल के लिए करेंगे प्रस्थान।

पीएम मोदी राम मंदिर परिसर में पहुंच गए हैं। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी ने उनका स्वागत किया। अब प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां तेज हो गई है। मंदिर परिसर में पहले से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी है। सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। समारोह के लिए आमंत्रित किए गए वीवीआईपी गेस्ट लगातार मंदिर परिसर पहुंच रहे हैं। मोहन भागवत से लेकर अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, योगेश्वर दत्त पहलवान सहित कई हस्तियां मौजूद हैं। सोनू निगम के भजन के बाद अब शंकर महादेवन प्रस्तुति दे रहे हैं।

अयोध्या में आज रामलला के 500 साल बाद अयोध्या लौटने पर लोगों में बहुत उत्साह है। देश के कलाकार, नेता, अभिनेता और खिलाड़ी भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे है। आज यानि सोमवार 22 जनवरी को होने जा रही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने कई हस्तियों आई हैं।

You may also like