पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

बिट्टू बजरंगी के भाई की इलाज के दौरान मौत, सड़कों पर उतरे लोग, जांच में जुटी पुलिस

गोरक्षक बिट्टू बजरंगी के भाई की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मीडिया ने जब बिट्टू बजरंगी से संपर्क साधा तो फोन उनके साथी धनराज शर्मा ने उठाया और उन्होंने महेश के मरने की पुष्टि की। आज दोपहर महेश के शव को AIIMS से फरीदाबाद उसके आवास पर लाया गया। मौत की खबर पाकर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बिट्टू बजरंगी के समर्थकों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास की सभी दुकानों को बंद करवा दिया है। बता दें कि सड़कों पर उमड़ी भीड़ ने जय श्री राम के नारे लगाए।

हालत नाजुक होने के चलते किया गया रेफर

जानकारी के लिए बता दें कि महेश पर सब्जी मंडी में दुकान पर हमला हुआ था। अज्ञात लोगों ने उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। वे 60 प्रतिशत तक झुलस गए थे। जिसके बाद उन्हें फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बेहद नाजुक होने कारण उन्हें दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर किया गया। हालत इतनी गंभीर थी कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पीड़ित परिवार ने लगाए पुलिस पर आरोप

मामले को लेकर परिवार का आरोप है कि नूंह में हुई हिंसा के बाद से बिट्टू बजंरगी के परिवार को बार-बार परेशान किया जा रहा था। कई बार जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है। परिवार ने कहा कि पुलिस प्रशासन को धमकियों के बारे में अवगत कराया गया था। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने मौका ए वारदात पर CCTV खंगाले मगर कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

You may also like