पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

कांग्रेस पर जमकर बरसे ग्रह मंत्री अमित शाह, कहा- राहुल गांधी की पॉलिसी है झूठ बोलो

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अपने पूरे दमखम के साथ जुटी है। इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी की पॉलिसी है झूठ बोलो और सार्वजनिक रूप से बोलो। अमित शाह ने कहा, बड़े भारी मन से मैं स्पष्ट कर रहा हूं कि जिस नेता को दुनिया यशस्वी नेता मानती है, उनकी जाति को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। गुजरात में मोदी जी की जाति 25 जुलाई 1994 को ओबीसी लिस्ट में शामिल की गई थी। उस समय तक मोदी जी ने एक भी चुनाव नहीं लड़ा था।

मोदी जी ने कहा कि मैं ओबीसी हूं

दरअसल पीएम मोदी की जाति पर उठाए जा रहे सवाल का अमित शाह ने कांग्रेस को मुंह तोड़ जवाब दिया। अमित शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा कि मैं ओबीसी हूं, ओबीसी ब्लॉक होता है, जाति नहीं होती। राहुल गांधी को शायद उनके टीचरों ने यह समझाया नहीं है।

जल्द CAA होगा लागू

कार्यक्रम में दौरान अमित शाह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले CAA पूरे देश में लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा, मैं साफ कर देना चाहता हूं कि CAA किसी भी व्यक्ति की नागरिकता नहीं छीनेगा। इसका उद्देश्य केवल धार्मिक उत्पीड़न का सामना कर रहे पाकिस्तानी, अफगानिस्तानी और बांग्लादेशी अल्पसंख्यकों को नागरिकता देना है।

You may also like