ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

कत्ल के 11 दिन बाद नहर से मिली दिव्या पाहुजा की लाश, गुरुग्राम के होटल में हुआ था मर्डर

दिव्या पाहुजा मर्डर केस मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है, हत्या के 11 दिन बाद दिव्या की लाश फतेहाबाद के जाखल में भाखड़ा नहर से बरामद हुई है। गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दिव्या पाहुजा का कत्ल कर उसका शव हरियाणा के फतेहाबाद से नहर में फेंक दिया था। पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्ल फ्रेंड थी। 2 जनवरी को उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में बलराज गिल को अरेस्ट किया है। उससे पूछताछ के आधार पर ही गुरुग्राम पुलिस ने दिव्या की बॉडी नहर से बरामद की है। बता दें कि दिव्या पाहुजा नाम की मॉडल की हत्या से पूरा हरियाणा दहल उठा था।

शव को बीएमडब्ल्यू कार में लेकर फरार हुए आरोपी

दो जनवरी की शाम पांच बजे गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट में अभिजीत ने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर अभिजीत ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथी बलराज गिल और रवि बांगा को बुलाया था। बलराज गिल मोहाली और रवि बंगा हिसार के मॉडल टाउन का रहने वाला है। बलराज गिल कई सालों से अभिजीत के साथ ही उसके दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित घर में रहता था। दो जनवरी की रात दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार में लेकर फरार हुए बलराज गिल और रवि बांगा ने दिव्या के शव को पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। इसके बाद कार को पटियाला बस स्टैंड पर खड़ी कर दोनों वहां से फरार हो गए थे।

दिव्या हत्याकांड में 5 गिरफ्तार

दिव्या की हत्या के मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, होटल के नौकर ओमप्रकाश, हेमराज के अलावा अभिजीत सिंह की दूसरी गर्लफ्रेंड दिल्ली के नजफगढ़ निवासी मेघा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में पांचवीं गिरफ्तारी बलराज गिल के रूप में हुई है। वहीं रवि बंगा अभी फरार है।

You may also like