ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

अब सिनेमाघरों में होगा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का Live Broadcast, बुकिंग शुरू

इन दिनों देश के कोने कोने में राम नाम की धूम मची हुई है। 22 जनवरी को होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर लोगों में उत्साह देखते ही बनता है। अयोध्या में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं। वहीं आपको बता दें कि कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिनेमाघरों में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। ऐसे में जो लोग अयोध्या नहीं जा पा रहे वे थिएटर्स में जाकर लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

थिएटर में एडवांस बुकिंग शुरु

बता दें कि ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप बुक माय शो ने इस खास कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग करना शुरू कर दी है। दिल्ली-NCR और मुंबई जैसे बड़े शहरों में इसके लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जबकि चेन्नई और कोलकाता में अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। ऐसे में अगर आप दिल्ली-NCR और मुंबई (Mumbai) से हैं तो आप इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं। राजधानी दिल्ली में अनुपम साकेत, सिलेक्ट सिटी वॉक और पैसेफिक सुभाष नगर जैसे कई PVR में इसको देखा जा सकता है।

बॉलीवुड सितारे भी होंगे शामिल, इतने की होगी टिकट

सिनेमाघरों में राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। जिसके लिए टिकट प्राइस की शुरुआत 100 से 300 रुपए तक रखी गई है। दोहपर 11 बजे से इस लाइव स्क्रीनिंग को शुरू किया जाएगा, जो राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह आखिर तक जारी रहेगा। बता दें कि अयोध्या में होने वाले इस राम मंदिर के उद्घाटन सेरेमनी में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स भी शामिल होंगे।

You may also like