ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

UP Police में भर्ती होंगी Sunny Leon, एडमिट कार्ड वायरल

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए दो दिवसीय परीक्षा हो रही है। जिसमे लाखों उम्मीदवार हिस्सा ले रहें है। पहले दिन 17 फरवरी को कई सेंटरों पर टेस्त लिए गए। इसी बीच कन्नौज जिले में एक ऐसा एडमिट कार्ड सामने आया जो यूपी ही नहीं देश भर में सुर्खियां का केंद्र बन गया है।

सनी लियोनी के नाम से एडमिट कार्ड

यह एडमिट कार्ड Actress Sunny Leone के नाम पर जारी हुआ है। इसमें दो तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं। अफसरों के बीच इसकी जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। एडमिट कार्ड के हिसाब से परीक्षार्थी को तिर्वा के श्रीमती सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में परीक्षा देनी थी। ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस परीक्षार्थी के बारे में पता चला तो सब चौंक गए। सनी लियोनी के नाम से एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि यह किसी की शरारत है।

गहनता से जांच करेगी पुलिस

स्थानीय अधिकारियों का कहना था कि एडमिट कार्ड में एडिटिंग की गई है। वहीं मामले की गंभीरता से पड़ताल की जा रही है। इस तरह की हरकत करने वाले के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दे कि कन्नौज जिले में 17 और 18 फरवरी को पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा होनी है, पहले दिन 10 परीक्षा केंद्रों पर 9464 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी।

दिए गए नंबर पर किया गया कॉल

जब एडमिट कार्ड में लिखे नंबर पर फोन से जानकारी ली गई तो छात्र अंकित ने बताया की उसने जन सेवा केंद्र से फॉर्म भराया था। लेकिन फोटो कैसे बदल गई उसको इसकी जानकारी नही है। यह फोटो बदलने के चलते वह परीक्षा भी नही दे पाया। एडमिट कार्ड में पता मुम्बई का दर्ज है। जबकि रजिस्ट्रेशन के दौरान गृह जनपद कन्नौज अंकित किया गया। महाविद्यालय प्रशासन के अनुसार इस प्रवेश पत्र पर कोई परीक्षार्थी परीक्षा देने नहीं आया।

You may also like