पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

Train में TTE की गुंडागर्दी, बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में पैसेंजर की पिटाई, वीडियो वायरल

बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (15203) में TTE ने यात्री की बेरहमी से पिटाई कर दी। TTE का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में TT पैसेंजर के साथ मारपीट कर रहा है। वहीं यात्री युवक हाथ जोड़कर पूछ रहा है कि मेरी गलती क्या है सर बता दीजिए लेकिन TTE उसपर थप्पड़ बरसाता रहता है। वायरल वीडियो 18 जनवरी यानी आज का बताया जा रहा है। वीडियो में आगे TTE यात्री को मारते हुए कहता है, टिकट दोगे तुम। इतना ही नहीं TTE ने वीडियो बनाने वाले शख्स के हाथ से फोन भी छीनने की कोशिश की है। TTE ने किस बात पर यात्री को पीटा है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

वीडियो को लेकर लोगों ने रेल मंत्री को निशाने पर लिया है। एक यूजर ने लिखा कि ‘रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी, बताएं कि क्या इन लोगों को ऐसे पीटने की आजादी है, क्या टीटी के नाम पर गुंडे रखे गए हैं, ये सिस्टम में क्यों है वीडियो साफ है कार्रवाई कीजिए, और हां, जनता को कीड़े-मकोड़े समझना बंद कीजिए। यह सब देखकर गुस्सा आता है।

ये किस हक से मार रहा है- एक यूजर ने लिखा

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में टिकट चेक करते हुए यह यात्री और TTE के बीच क्लेश हुआ। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये किस हक से मार रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- टिकट नहीं है तो फाइन लगाओ, मार क्यों रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- सभी सरकारी अधिकारी अपने आप को PM से कम नहीं समझते हैं।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

टीटी पर सख्त कार्रवाई की मांग

हालांकि वायरल हो रहे वीडियो कि The Ground News पुष्टि नहीं करता है। इसे लेकर रेल अधिकारियों ने भी पुष्टि नहीं की है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है। वहीं रेल विभाग के रेल सेवा की ओर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी गई कि संबंधित विभाग को मामला बताया गया है। वहीं लोगों ने रेलवे से टीटी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

You may also like