ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Ram Mandir प्राण प्रतीष्ठा के लिए सामान लेकर जा रहा पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत, 5 घायल

राम मंदिर प्राण प्रतीष्ठा के लिए सामान लेकर जा रहा पिकअप वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले स्थित सदर कोतवाली के एनएच 28 अमहट पुल के पास देर शाम गाड़ी पलट जाने के कारण हुआ। राजू गुप्ता और शिवकरन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रामराज, सचिन, चंद्रकेश, राजेश मिश्रा, बेचू का इलाज जारी है।

बांस-बल्लियां लेकर जा रहा था वाहन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये लोग पिकअप से बांस-बल्लियां लेकर अयोध्या को जा रहे थे, तभी अमहट पुल के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी पलटते ही मौके पर हाहाकार मच गया। बता दें कि पिकअप में सवार 7 लोग गोरखपुर से बांस-बल्लियां लेकर 22 जनवरी के कार्यक्रम के लिए अयोध्या जा रहे थे। तभी पुल के पास गाड़ी पलट गई। मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। बता दें एक पिकअप बांस बल्ली लाद कर गोरखपुर के खझनी से अयोध्या जा रहा था।

परिवार को दी गई सूचना

ASP ओपी सिंह ने कहा कि गोरखपुर से तीन कमर्शियल वाहन अयोध्या जा रहे थे। इनमें से एक वाहन जिस पर बांस-बल्ली लदी हुई थी, किसी अज्ञात वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन पर 7 लोग सवार थे, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चिकित्सकों ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं आगे की जांच के लिए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

You may also like