पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

तेलंगाना में PM Modi की चुनावी हुंकार, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार, NDA 400 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवार होने को लेकर विपक्ष को जमकर फटकार लगाई है। तेलंगाना में रैली के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है। बता दें कि पीएम मोदी तेलंगाना दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने आदिलाबाद में 56 हजार करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन भी किया।

2024 के चुनावों का घोषणापत्र

पीएम मोदी ने सभी विपक्षी दलों को घेरते हुए कहा कि वंशवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण में शामिल INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। वे 2024 के चुनावों खातिर अपना असली घोषणापत्र लेकर आए हैं। जब मैं उनकी वंशवाद की राजनीति पर सवाल उठाता हूं, वे कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। अरे मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। देश के लोग मुझे बहुत अच्छे से जानते और समझते हैं।

देशवासी हैं मेरा परिवार

जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबरें आती हैं तो लाखों लोग मुझे पत्र लिखकर कहते है कि मैं इतना काम न करूं और आराम भी करु और आराम से रहूं। मैंने बचपन में आंखों में एक सपना लेकर अपना घर छोड़ दिया था कि मैं देश के लोगों के लिए जीवन न्यौछावर करुंगा। मेरे जीवन का हर एक पल आपके लिए होगा, मेरे व्यक्तिगत सपने नहीं होंगे, लेकिन आपके सपने ही मेरा संकल्प होंगे। विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार नहीं है। इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं।

महागठबंधन की रैली में लालू यादव ने क्या कहा

इसी के साथ आपको बता दें कि पटना में 2 मार्च को महागठबंधन की रैली में लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि- मोदी कोई चीज है क्या है। ये आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। कहते हैं कि लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में दाल-बाढ़ी छिलवाता है। आप बताओ आपने क्यों नहीं छिलावाया।

मोदी का परिवार

इसके बाद आज तेलंगाना के आदिलाबाद की रैली में प्रधानमंत्री ने लालू यादव का नाम लिए बिना इसका जवाब दिया। इसके फौरन बाद भाजपा के बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया X पर अपने नाम के आगे लिखा- मोदी का परिवार।

You may also like