ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Indigo Flight में हुई देरी से भड़का पैसेंजर, Pilot के साथ की मारपीट

इंडिगो के विमान में पायलट के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वजह उड़ान में देरी से बताया जा रहा है। दिल्ली से गोवा जाने वाले इंडिगो विमान- 6E-2175 का है। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के तौर पर हुई है। इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और फिलहाल जांच की जा रही है।

विमान से निकाल कर अधिकारियों के हवाले किया

बता दें कि घटना के तुरंत बाद यात्री को विमान से निकाल दिया गया और अधिकारियों के हवाले कर दिया। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- पायलट या केबिन क्रू को देरी से क्या लेना-देना है, वे बस अपना काम कर रहे थे। इस आदमी को गिरफ्तार करें, और उसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दें। उसकी तस्वीर प्रकाशित करें ताकि लोगों को सार्वजनिक रूप से उसके स्वभाव के बारे में पता चले।जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट से सोमवार 15 जनवरी 110 उड़ानों में देरी हुई। वहीं, 79 उड़ानों को रद्द किया गया है। इसके कारण अब उड़ानों में देरी का एवरेज टाइम भी अब 50 मिनट तक पहुंच गया है।

हूडी पहने हुए शख्स ने मारा थप्पड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट यात्रियों के सामने कोई अनाउंसमेंट कर रहा है तभी पीछे से पीले रंग की हूडी पहना एक शख्स आता है और उसे थप्पड़ मार देता है। इसके बाद एक Air Hostess कहती हुई सुनाई दे रही है कि आपने जो भी किया गलत किया। इस बात को सुनकर वह शख्स फिर से कहता है कि हम कितनी देर से बैठे हुए हैं। उड़ानों में फ्लाइट्स ड्यूटी टाइम लिमिटेशंस (FDTL) का नियम लागू होता है, यानी एक तय वक्त के बाद पायलटों को फ्लाइट उड़ाने की इजाजत नहीं होती। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पायलट की अदला-बदली के चलते इंडिगो की उड़ान कई घंटे लेट हुई थी।

You may also like