ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Goa Murder Case : महिला CEO के बैग से मिला आईलाइनर से लिखा नोट, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

बेंगलुरु की महिला CEO सूचना सेठ ने गोवा के होटल में 4 साल के बेटे की निर्मम हत्या कर दी जिसके बाद उसके शव बैग में रख फरार हो गई थी। पुलिस की ओर सले की गई जांच में नोट मिली है जो सूचना ने लिखा है। इसमें लिखा है- कि मेरे बच्चे की कस्टडी को लेकर कोर्ट और मेरे हसबैंड लगातार दबाव बना रहे थे, और मैं अपना बच्चा नहीं देना चाहती थी। मेरा पति हिंसक प्रवृत्ति का है। जिस कारण से में मैं उसे एक दिन के लिए भी अपना बच्चा नहीं देना चाहती थी।

सीन रीक्रिएट करेगी पुलिस

सूचना ने टिश्यू पेपर पर आईलाइनर या काजल पेंसिल से यह नोट लिखा है। ऐसा लगता है कि सूचना ने जल्दबाजी में इसे लिखा है, और उसे फाड़ दिया है। गंभीरता से की गई जांच में यह खुलासा हुआ है। पुलिस का मानना है कि यह सुसाइड नोट हो सकता है, क्योंकि सूचना ने बेटे की हत्या के बाद अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की थी। पुलिस ने होटल के कमरे से चाकू, तौलिया, तकिया और एक लाल बैग को भी कब्जे में लिया है। शुक्रवार यानि आज (12 जनवरी) को क्राइम सीन भी रीक्रिएट करने वाली है। मामले पर चर्चा करते हुए एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि पुलिस सूचना सेठ को उसी होटल में लेकर जाएगी। जहां वह अपने बेटे के साथ ठहरी हुई थी।

टैक्सी ड्राइवर की सूझबूझ गिरफ्त में आई सूचना

तेजी से इनवेस्टिगेशन करते हुए पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी कि रास्ते से ही सूचना को अरेस्ट कर लिया गया। बता दें कि टैक्सी ड्राइवर की पहचान नॉर्थ गोवा के रहने वाले रॉय जॉन डिसूजा के रूप में हुई है। उसने पत्रकारों को बताया कि उसे 7 जनवरी की रात 11 बजे होटल के रिसेप्शनिस्ट ने फोन किया था। उसने कहा कि सूचना को बेंगलुरु जाना है। 30,000 रुपए किराए पर बात पक्की हुई थी। उसके मुताबिक वह रात 12.30 बजे अपने एक साथी के साथ होटल में पहुंचा गया। सूचना ने बताया कि उसे बेंगलुरु में अर्जेंट काम है। इसके बाद वे रात में ही बेंगलुरु के लिए निकल गए। गोवा-कर्नाटक बॉर्डर पर ट्रैफिक होने के कारण सूचना 4 घंटे तक फंसी रही।

You may also like