ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Delhi News: MBBS Final Year की छात्रा ने किया सुसाइड, Hostel में मिला शव

दिल्ली स्थित मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (Maulana Azad Medical College) में सोमवार दोपहर MBBS Final Year की स्टूडेंट ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव हॉस्टल के कमरे में सीलिंग फैन से लटका हुआ पाया गया। मृतका की पहचान पूजा (23) के रूप में हुई है। थाना पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ है। परिजनों से पूछताछ कर और छात्रा का मोबाइल कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए मृतक के दोस्तों और उसके परिवार को सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा, पीड़िता दिल्ली के द्वारका सेक्टर-9 की रहने वाली है और रविवार को अपने घर गई थी उसी दिन हॉस्टल लौट आई थी। छात्रा ने अपने हॉस्टल के साथियों के साथ खाना खाया और देर रात अपने कमरे पर लौट आई। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हम यह जानने के लिए उसकी कॉल डिटेल और व्हाट्सएप रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं कि महिला ने यह कदम क्यों उठाया है।

हॉस्टल प्रशासन ने पुलिस को दी जानकारी

जब सुबह क्लास के समय दरवाजा नहीं खोला तो सहपाठियों को लगा कि वह सो रही है। दोपहर तक भी जब उसका दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा खटखटाया गया। कोई रिस्पोंस न मिलने पर छात्राओं ने हॉस्टल प्रशासन को मामले की जानकारी दी। दोपहर 1.30 बजे पुलिस को खबर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंच गई। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर पंखे पर नायलॉन की रस्सी से पूजा ने फंदा लगाया हुआ था।

You may also like