ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

AAP का बड़ा आरोप, दिल्ली में ‘Operation Lotus 2.0, ‘आप’ विधायक भाजपा के संपर्क में

बिहार के बाद अब दिल्ली में सियासी उथल पुथल शुरु हो गई है बता दें कि आप नेता आतिशी मार्लेना ने दावा किया कि बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ शुरू कर दिया है, और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई आप सरकार को गिराने की निरंतर कोशिश की जा रही है। बीजेपी ने AAP के 7 विधायकों से संपर्क किया है और कहा है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद आप विधायकों में फूट पड़ जाएगी। वे हमारे 21 विधायकों के संपर्क में हैं, जिनका इस्तेमाल करके उनका लक्ष्य दिल्ली सरकार को गिराना है। उन 7 विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए की पेशकश की गई है। ऑपरेशन लोटस है उन राज्यों में सत्ता में आने के लिए भाजपा की ओर से अपनाई गई रणनीति, जहां वे लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित नहीं हैं, महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश इसके उदाहरण हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट पढ़े-

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखे पर एक पोस्ट में कहा, ‘पिछले दिनों इन्होंने दिल्ली के हमारे 7 MLAs से संपर्क कर कहा कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे. 21 MLAs से बात हो गई है औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ 25 करोड़ रुपए देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक 7 विधायकों को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया।

AAP के आरोपों पर क्या बोली BJP

आतिशी मार्लेना के इन आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने बेबुनियाद बताते हुए कहा कि आतिशी नई मनोहर कहानियां लेकर मीडिया के समक्ष आई हैं। वो पहले भी ये बोल चुके हैं, तब भी सबूत नहीं दे पाए थे और दाएं-बाएं हो गए थे।

You may also like