ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Sania Mirza के पति Shoaib Malik ने किया तीसरा निकाह, फोटो आई सामने

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी क्रिकटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया है। वहीं अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि शोएब ने सानिया को तलाक दिया है या नहीं। शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन सामने आया है। सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने मीडिया को बताया कि यह एक ‘खुला’ था। इमरान मिर्जा का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है।

तलाक और खुला में क्या है अंतर

तलाक और खुला में ज्यादा अंतर नहीं है। अलग होने का फैसला जब औरत लेती है तो उसे खुला कहते हैं। यही फैसला जब मर्द की तरफ से आए तो उसे तलाक कहते हैं। तलाक के बाद भी लगातार तीन महीनों तक औरत शौहर के घर में रहती है। कुरान और हदीस में भी इसका जिक्र है। सानिया के पिता के बयान से साफ है कि सानिया की ओर से ही अलग होने का फैसला लिया गया था।

दोनों मिलकर उठाएंगे बेटे का खर्चा

शोएब ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक ले लिया है और दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का बेटा इजहान दुबई में रहेगा। दोनों माता-पिता मिलकर बेटे का खर्च उठाएंगे। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक 2018 में बेटे इजहान के माता-पिता बने थे।

पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से रचाई शादी

वहीं शोएब मलिक की सना जावेद से शादी की बात करें तो ये उनकी तीसरी शादी है। मलिक की पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दीकी था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब ने पहली पत्नी आयशा को 2010 में सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले तलाक दिया था।
पहली पत्नी को तलाक देने के बाद सानिया और शोएब का रिश्ता काफी अच्छा चला, मगर बीते कुछ वक्त के साथ दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी, जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाने लगा कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो जाएंगे। इसी बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी रचा ली है।

जानिए कौन हैं सना जावेद

शोएब मलिक की नई नवेली दुल्हनिया सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। सना जावेद ने 2012 में सीरील शहर-इ-जात के जरिए डेब्यू किया। वह कई सीरियल्स में भी नजर आईं है। टेलीविजन सीरीज ‘खानी’ में लीड रोल निभाने के बाद सना को पहचान मिली। जावेद को सामाजिक नाटक रुसवाई और डंक के लिए खूब प्यार मिला।

You may also like