पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

हरियाणा से इस वक्त की बड़ी जानकारी सामने आई है बता दें कि इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर अज्ञात हमलावरों ताबड़तोड़ फायरिंग की, इस दौरान नफे सिंह राठी की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं इस हमले में उनके 3 सुरक्षा कर्मियों को भी कई गोलियां लगी है। नफे पर हुए हमले में भी जिस तरह गोलियां उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी की बॉडी के आर-पार हुईं, उससे साफ पता चलता है कि हमलावरों के पास मॉडर्न हथियार होंगे। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खाली खोल बरामद कर लिए हैं। इनकी फोरेंसिंक जांच से पता चल जाएगा कि फायरिंग किस वैपन से की गई है।

सुरक्षा के लिए पुलिस से किया गया था निवेदन

बराही फाटक के पास बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं इनेलो नेता और विधायक अभय चौटाला बहादुरगढ पहुंचे, जहां संजीवनी हॉस्पिटल पहुंचकर उन्होंने परिजनों से बात की। साथ ही डॉक्टर से घायलों की स्थिति भी जानी। उन्होने कहा कि इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। चौटाला ने कहा कि पूर्व विधायक नफ़े सिंह राठी को पुलिस सुरक्षा नही दी गई थी जिस वजह से ये हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिए पुलिस से कई बार निवेदन किया था। वहीं, इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री और सरकार को हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

सिद्धू मूसेवाला की तरह दिया अंजाम

प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या का तरीका पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से मिलता-जुलता है। दोनों हत्याकांड को एक ही स्टाइल में अंजाम दिया गया। हमलावर आई-10 कार में अभिवादन के बहाने राठी की फॉर्च्यूनर के पास पहुंचे और उन्होंने राठी पर 40 से 50 राउंड गोलियां चला दी। हमलावर जानते थे कि राठी किस वक्त कहां पहुंचेंगे और पहले से कार के पीछे लगे हुए थे।

सिद्धू मूसेवाला का मर्डर गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गों ने किया था और राठी की हत्या में भी लॉरेंस गैंग का नाम आ रहा है। राठी की रविवार शाम को झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में बराही रेलवे फाटक के पास उस समय गोलियां मारकर हत्या कर दी गई जब वह अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में कहीं जा रहे थे।

You may also like