ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

जोधपुर जेल में बिगड़ी आसाराम की तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती

रेप के दोषी आसाराम की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। महिला शिष्या से दुष्कर्म के आरोप में आसाराम सलाखों के पीछे हैं। बुधवार देर रात उसे जोधपुर एम्स में एडमिट कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं बीतें कुछ दिन पहले भी उसे दिल का दौरा पड़ने से एम्स में भर्ती कराया था, जिसके बाद पुलिस वापस उसे जोधपुर सेंट्रल जेल ले गई थी। अचानक देर रात फिर तबीयत बिगड़ने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आसाराम ने भक्तों को दिया संदेश

आपको बता दें कि आखिरी बार जब आसाराम अस्पताल से वापस जेल आया था तब उसने अपने भक्तों के लिए जेल से ही एक ऑडियो मैसेज जारी किया था। आसाराम ने अपने भक्तों से संदेश में कहा कि, ‘मेरे पास जो मुसीबत है, वो आपके पास अभी नहीं है। और जो खुशी मेरे पास है, वो तुम्हारे पास नहीं है। खुले हवा मान के लिए जेल आया था। कुछ भक्तों को यह लगता है कि मैं गया तो नहीं हूं। ऐसी संतुष्टि है सबको, और जाने वाला भी नही हूं, तुम्हारा संकल्प भी काम कर रहा है।

जेल में कैद बेटे ने जताई मिलने की इच्छा

आसाराम ने अपने भक्तों से कहा था कि तुम लोगों के संकल्प से मैं कही नहीं जाने वाला हूं। मेरी तबीयत ठीक है। चिकित्सकों ने कहा कि आपके अंदर की मशीनों में समस्या है, जिस कारण से जांच यहां नहीं होकर एम्स जोधपुर में हो सकती है। चिकित्सक की बात मान ली और एम्स इलाज के लिए चला गया। आसाराम इतनी मुसीबत के बाद भी आध्यात्मिक पर ही चलने का संदेश दे रहा है। वीडियो के आखिर में आसाराम ने कहा कि आध्यात्म कभी मत छोड़ना। वहीं बीते दिनों गुजरात की जेल में बंद आसाराम के बेटे नारायण साईं ने हाई कोर्ट में अपने बीमार पिता से मिलने के लिए 20 दिन की अस्थायी जमानत याचिका डाली थी।

You may also like