ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

मैं हार्ड कोर कांग्रेसी हूं, कहीं नहीं जा रही,बार-बार फेल हो रहे राहुल- शर्मिष्ठा

मैं हार्ड कोर कांग्रेसी हूं. मैं कहीं नहीं जा रही. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी को लेकर चिंतित हूं. अब पार्टी नेतृत्व के लिए नेहरू-गांधी परिवार से बाहर देखने की जरूरत है. लोग इस पर यकींन करें या न करें. मगर काग्रेस को इस मंथन करने की आवश्यकता है. शर्मिष्ठा ने कहा कि क्या पार्टी आज सचमुच अपनी विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रही है?

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि पिछले दो लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी बुरी तरह हारे. दोनों चुनावों में वो पार्टी की चेहरा थे. अगर कोई पार्टी किसी खास नेता के नेतृत्व में लगातार हार रही है तो पार्टी को इस बारे में सोचने की दरकार है.

कांग्रेस नेता व भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा है कि राहुल गांधी बार-बार फेल हो रहे हैं. पार्टी को इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है. प्रणब मुखर्जी की बेटी ने कहा कि 2014 और 2019 लोकसभा में राहुल गांधी बहुत बुरी तरह से हारे.

उन्होंने कहा कि दोनों लोकसभा चुनावों में वो कांग्रेस का चेहरा थे. अगर कोई पार्टी किसी खास नेता के नेतृत्व में लगातार हार रही है तो पार्टी को इस बारे में सोचने की दरकार है. बीजेपी में ऐसा होता क्या नहीं होता. कांग्रेस को इस बारे में सोचना चाहिए कि आखिर पार्टी का चेहरा कौन हो?

You may also like