ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Delhi News : घर के भीतर मिला दो भाई और एक नौकर का शव, इलाके में दहशत का माहौल

दिल्ली के डाबरी इलाके में शनिवार रात एक घर से तीन शव बरामद हुए। मामले के सामने आने के बाद इलाके में डर का माहौल है। जानकारी के मुताबिक मृत पाए गए लोगों में से दो सगे भाई और एक नौकर बताया जा रहा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

छोले-भटूरे की लगाते थे दुकान

मृतकों की पहचान सोनू और अमित के रूप में की गई है दोनों आपस में भाई थे। पुलिस के मुताबिक घर में मृत पाया गया तीसरा व्यक्ति उनका नौकर है। तीनों पीड़ितों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। घर में एक मिनी एलपीजी गैस नॉब चालू पाया गया हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि उनकी मौत की असल वजह अभी सामने नहीं आई है। जांच में यह भी सामने आया है कि मृतकों ने शराब पी हुई थी। मृतकों में दो सगे भाई थे, वह बरेली के रहने वाले थे और डाबरी इलाके में ही छोले-भटूरे की दुकान चलाते थे।

VIDEO देखने के लिए क्लिक करें-

मामले की जांच कर रही पुलिस

डीसीपी अंकित कुमार सिंह ने कहा कि जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक कमरे में लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इनमें से 2 भाई बरेली के रहने वाले हैं और सड़क किनारे दुकान चलाते हैं। मामले की आगामी जांच की जा रही है और FSL (Forensic Science Laboratory Division) टीम को बुलाया गया है। मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

You may also like