पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

BJP मुझे शामिल होने के लिए कह रही है- सीएम अरविंद केजरीवाल

रोहिणी के किराड़ी में नए स्कूल भवनों के शिलान्यास पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला है। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे हमें यह कहते हुए बीजेपी में शामिल होने के लिए कहते हैं कि वे हमें छोड़ देंगे। मेरे खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है लेकिन मैं झुकने वाला नहीं हूं। मैंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा। हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने कहा कि गरीबों के बीच आशा की एक नई किरण जगी है कि उनके बच्चे सरकारी स्तर पर अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे और यह हमारे लिए बड़ी बात है।

ट्वीट देखने के लिए क्लिक करें-

बीजेपी पर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी की ओर उन्हें ऑफर मिल रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, वे (BJP) हमें यह कहते हुए बीजेपी में शामिल होने के लिए कहते हैं कि वे हमें छोड़ देंगे। मैंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा, हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं।

ट्वीट देखने के लिए क्लिक करें-

मनीष सिसोदिया का जिक्र

अरविंद केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार राष्ट्रीय बजट का केवल 4% स्कूलों और अस्पतालों पर खर्च करती है। वहीं दिल्ली सरकार हर साल अपने बजट का 40% स्कूलों और अस्पतालों पर खर्च करती है। मनीष सिसोदिया का कसूर यह है कि वह अच्छे स्कूल बनवा रहे थे। सत्येन्द्र जैन का दोष यह है कि वह अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवा रहे थे। क्या मनीष सिसोदिया स्कूल के बुनियादी ढांचे की बेहतरी के लिए काम नहीं कर रहे होते तो उसे गिरफ्तार नहीं किया गया होता। आज सभी एजेंसियां हमारे पीछे पड़ी हैं।

You may also like