पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

सीएम केजरीवाल के घर पहुंची Crime Branch टीम, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है, इसी बीच बड़ी जानकारी सामने आई है कि केजरीवाल के आवास पर क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ के लिए पहुंची, वहीं शिक्षा मंत्री आतिशी के सरकारी आवास पर भी क्राइम ब्रांच ने दस्तक दी। बता दें कि मामला बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फिरोख्त का है बीते दिनों सीएम केजरीवाल और मंत्री आतिशी मार्लेना ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी हमारी सरकार को गिराना चाहती है वे आम आदमी पार्टी के विधायकों को पैसों का लालच देकर खरीदना चाहती है। इसी मामले की जांच करने शुक्रवार शाम क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची।

क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच

नोटिस में अरविंद केजरीवाल से उनकी ओर से लगाए गए आरोपों के समर्थन में सबूत देने को कहा गया है। दिल्ली क्राइम ब्रांच की एक टीम मंत्री आतिशी मार्लेना के घर भी पहुंची, लेकिन पता चला कि वह चंडीगढ़ में हैं। दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम अरविंद केजरीवाल और आतिशी मार्लेना से जानना चाहती है की उन्होंने किस आधार पर अपने विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। उसके पक्ष में क्या-क्या सबूत मौजूद हैं। यदि सबूत है तो वे क्राइम ब्रांच को मुहैया कराएं जांए ताकि इनकी जांच की जा सके। बता दें कि पिछले हफ्ते अरविंद केजरीवाल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया था कि उनकी पार्टी के 7 विधायकों से बीजेपी ने संपर्क किया था। बीजेपी ने तुरंत उनके आरोपों को बेबुनियाद बताया और इस संबंध में दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी।

बीजेपी पर लगाए ये आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता आम आदमी पार्टी के विधायकों को पैसे का प्रलोभन देकर तोड़ना चाहती है। मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि बीजेपी ने सात विधायकों से संपर्क किया 25-25 करोड़ रुपए का आफर दिया। साथ ही पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ाने का भी लालच दिया। बीजेपी पार्टी के 21 विधायकों को तोड़ना चाहती है।

You may also like