ताज़ा पॉलिटिक्स

सांसद से बोली महिला, 30 हजार देकर मिला पीएम आवास फिर भी मोदी जी का धन्यवाद

भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप से पीएम आवास की चाबी लेने के बाद महिला लाभार्थी ने कहा कि 30 हजारा देकर उन्हें आवास मिला है। फिर भी वह मोदी जी का धन्यवाद करती है।

सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को कैसे मिल रहा है, एक वृद्धा ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप के सामने इसकी पोल खोलकर रख दी। सांसद अपनी संसदीय क्षेत्र के कस्बे बदायूं के उसावां में विकसित भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह के साथ सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र और पीएम आवास की चाबियां भी सौंपी।

सांसद ने विधायक से कहा मुद्दा गंभीर है

पीएम आवास का लाभ पाने वाली एक वृद्धा को चाबी देने के बाद सांसद ने पूछ लिया, आवास के लिए किसी ने पैसे तो नहीं लिए। सांसद के इस सवाल पर वृद्धा पहले तो झिझकी, फिर जवाब दिया- हां, लिए है। सांसद ने पूछा, कितने लिए। इस पर वृद्धा ने जवाब दिया- 30 हजार रुपये लिए हैं। भरी सभा में अपने ही सवालों पर आए वृद्धा के इस जवाब को सांसद ने हंसी-हंसी में लिया। हंसते हुए पास खड़े विधायक की तरफ देखकर बोले- यह गंभीर मुद्दा है। वृद्धा से पूछा- मोदी जी को धन्यवाद देना चाहती हो। इस पर वृद्धा ने सहमति में सिर हिलाया। पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो गया।

You may also like