ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे से आपस में टकराई 10 गाड़ियां, कई लोग घायल

दिल्ली में लगातार बढ़ रही ठंड और घने कोहरे से विजिबिलिटी काफी कम है। घने कोहरे के कारण सड़क हादसे होने के चांस बने रहते है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है जहां एक के बाद एक 10 गाड़ियां आपस में टकरा गई।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

दादरी पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि दादरी बाईपास पर मंगलवार की सुबह घने कोहरे से विजिबिलिटी बहुत कम थी जिसके कारण अंडरपास पर एक कैंटर ने लेफ्ट टार्न लिया, पीछे से एक ट्रक उसमें जाकर टकरा गया और उसके बाद मारुति कार टकरा गई। लगभग 10 गाड़ियां एक के बाद एक आपस में टकरा गई। इस हादसे के कारण रोड पर लंबा जाम लग गया। जिसमें कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है घटना दादरी इलाके के आसपास की बताई जा रही है।

कोहरे की सफेद चादर से ढका दिल्ली NCR

बता दें कि दिल्ली एनसीआर में कई दिनों से कोहरे की सफेद चादर छाई हुई है जिस कारण से हादसों में इजाफा हो रहा है। मंगलवार की सुबह दादरी बाईपास पर कोहरे के चलते 10 गाड़ियां आपस में टकरा गई जिन में ट्रक, कैंटर और कई कार शामिल हैं। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया। जिसके बाद सड़क व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने हेतु पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाया। पुलिस ने बताया कि घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ था, इस हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे जिनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सबको मामूली चोटें आई थी, कोई जनहानि नहीं हुई है।

You may also like