ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय

महंत राजू दास ने सीएम सिद्धारमैया पर बोला हमला, कहा – कालनेमि

सिद्धारमैया इतना अच्छा नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन उनकी हरकतें कालनेमी (एक असुर) की तरह हैं। महंत राजू दास ने कर्नाटक सीएम पर हमला बोला है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर अयोध्या के महंत राजू दास ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया इतना अच्छा नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन उनकी हरकतें कालनेमी (एक असुर) की तरह हैं। दरअसल, गुरुवार को सीएम सिद्धारमैया ने अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल नहीं होने के कांग्रेस के फैसले का बचाव करते हुए कहा था कि केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने एक धार्मिक कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम में बदल दिया है। इसके बाद महंत राजू दास और भाजपा ने पलटवार किया है।

अयोध्या हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने कहा, …सिद्धारमैया इतना अच्छा नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन उनकी हरकतें कालनेमी (एक असुर) की तरह हैं…उनकी चिंता बाबर, हमलावरों और सेना के बारे में है।” जिस तरह से वे बहुसंख्यक आबादी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं – सीटी रवि ने जो कहा वह गलत नहीं है…”

भाजपा ने बोला हमला

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता सीटी रवि ने पलटवार करते हुए कहा, ”उनकी पार्टी( कांग्रेस) ने कहा है कि वे (प्राणप्रतिष्ठा में) नहीं जाएंगे। उन्होंने बहिष्कार किया है… वे बाबर को छोड़कर राम को नहीं पकड़ सकते… राम को पकड़ना आसान होगा” अगर वे बाबर को छोड़ देंगे… अगर वे बाबर को छोड़ देंगे तो उन्हें थोक वोट नहीं मिलेंगे… राम सबके हैं। प्राणप्रतिष्ठा को एक उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए…”

You may also like