पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

अखिलेश को नहीं मिला रामलला के प्राण प्रतिष्‍ठा का निमंत्रण, बोले- भेजा है तो कोरियर की डिटेल दिखांए

सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण न मिलने पर खुलकर सामने आए है। कोरियर से निमंत्रण भेजे जाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि अगर मुझे कोरियर भेजा गया है तो उसकी पर्ची दिलवाई जाए। सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें कोई न्योता नहीं भेजा गया है। बता दें कि VHP नेता आलोक कुमार प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण लेकर अखिलेश यादव के पास गए थे मगर उन्होंने यह कहकर निमंत्रण से मना कर दिया कि वह किसी अजनबी से निमंत्रण नहीं लेंगे।

कांग्रेस ने यह कहकर जाने से कर दिया इनकार

सपा प्रमुख ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, ‘मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं कि भगवान श्रीराम के नाम पर हम लोगों को अपमानित न करें। आप ही में से कोई एक साथी आया था। हमारे पास अगर रिकॉर्डिंग होगी तो देख और सुन सकेंगे। बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी, जिसके लिए खास मेहमानों को निमंत्रण भी दिया जा रहा है। बता दें कि कांग्रेस को भी प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया था लेकिन कांग्रेस नेताओं ने इसे आरएसएस और बीजेपी का इवेंट बताकर अयोध्या जाने से साफ इनकार कर दिया।

उस कोरियर की डिटेल दिलवाएं

अखिलेश यादव ने कहा कि मैने आने में देरी की है क्योकि मैं घर पर चेक कर रहा था कि कोरियर पहुंचा है या नहीं। वहीं पार्टी कार्यालय में भी किसी को न्योता मिला है तो बता दे। मैं आप ही के साथ से कहना चाहता हूं कि कम से कम हमें उस कोरियर की डिटेल दिलवाएं। अगर उसकी रिसिप्ट मिल जाए तो हमें उसतक पहुंचने और जानकारी लेने में थोड़ी आसानी हो जाएगी।

You may also like