क्रिकेट

मां के साथ सोता है पति, चिकित्सक पत्नी परेशान, अदालत पहुंचा मामला

पति-पत्नी दोनों ही चिकित्सक हैं। दोनों का एक बच्चा भी है। दोनों के बीच शादी के बाद से ही रात में सोने को लेकर विवाद है।

पति-पत्नी के बीच विवाद रात को सोने को लेकर है। पति रात में मां के कमरे में सोता है और पत्नी इस बात का विरोध करती है। दोनों के बीच इस बात को लेकर शुरू हुई कहा-सुनी ने अब विवाद का रूप ले लिया है। ये मामला इतना बढ़ गया है कि अदालत तक जा पहुंचा हैं। दोनों अदालत के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अभी भी लड़के की मां ने इस विवाद को खत्म करने के लिए कोई पहल नहीं की है।

इस मामले में एतराज पत्नी को था लेकिन अब अदालत में मामला पहुंचने के बाद परिस्थितियां बदल गई हैं। अब चिकित्सक पत्नी तो तलाक से मना कर रही है लेकिन पति तलाक पर अड़ा हुआ है। पत्नी अदालत में इस बात पर दबाव दे रही है कि पति अपनी मां की देखभाल के लिए एक नौकरानी रख लें, लेकिन पति इस बात को भी स्वीकार करने को तैयार नहीं। पति का कहना है कि अगर मां अपने कमरे में सोने के लिए कहेंगी तो वह मां के कमरे ही सोएंगे। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है।

हाईप्रोफाल है मामला
जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि दोनों चिकित्सक हैं, ऐसे में यह माला हाईप्रोफाइल श्रेणी में है। अभी न्यायलय में भी दोनों पक्षों की काउंसलिंग की जा रही है। मामला घरेलू होने की वजह से इस खबर में हम परिवार और दंपति की पहचान को सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। यह दंपति सहारनपुर की दिल्ली रोड स्थित एक कालोनी में रहता है। अदालत में काउंसलिंग चल रही है और अब रिश्तेदार भी इस विवाद को निपटवाने के लिए आगे आए हैं। अब देखना ये होगा कि मामला किस तरह से निपटता है।

You may also like