ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय

रामपुर पुलिस को नहीं मिल रही हैं एक्ट्रेस जया प्रदा

फिल्म एक्ट्रेस और पूर्व सांसद जयप्रदा को रामपुर पुलिस दिल्ली और मुंबई में नहीं तलाश पाई। दोनों जगह से पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। रामपुर के एमपी- एमएलए कोर्ट में जयाप्रदा के खिलाफ मुकदमा चल रहा है लेकिन लगातार वह पेश नहीं हो रही है।

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा की इन दिनों रामपुर पुलिस तलाश कर रही है। वजह है कि रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहे मुकदमों में जयाप्रदा लगातार गैर हाजिर चल रही हैं। इसलिए कोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए जयाप्रदा को हर हाल में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के आदेश रामपुर पुलिस को दिए हैं। जया प्रदा को खोजने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम मुंबई और दिल्ली पहुंची। लेकिन दोनों जगह से पुलिस के हाथ खाली है।

पुलिस का दावा है कि जयाप्रदा उन्हें नहीं मिलीं। पुलिस को अब 10 जनवरी को सुनवाई की तय तिथि पर कोर्ट में जवाब देना होगा। दरअसल, रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर के दो थानों में दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के केस में अदालत से गैर जमानती वारंट जारी है। कोर्ट का आदेश है कि जयप्रदा को गिरफ्तार कर पेश किया जाए।

आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में नहीं हो रही पेश
2019 लोकसभा चुनाव में रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ जिले के स्वार और केमरी थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था। दोनों केस कोर्ट में चल रहे हैं। दोनों केस में सुनवाई के दौरान जयाप्रदा कई तारीखों से कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं। इसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और पुलिस को आदेश दिया था कि जयाप्रदा को गिरफ्तार कर पेश किया जाए। कोर्ट ने एसपी रामपुर को जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस निरीक्षक की तैनाती के आदेश भी दिए थे। एसपी रामपुर राजेश द्विवेदी ने जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम बनाई थी। यह टीम एक हफ्ते से दिल्ली और मुंबई तक जयप्रदा के ठिकानों पर छापेमारी की। लेकिन जया प्रदा नहीं मिली। हालांकि, टीम के कुछ सदस्य अभी भी मुंबई और दिल्ली में उनकी तलाश कर रहे हैं। रामपुर पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूर्व सांसद को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You may also like