ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

Shahjahanpur News : लड्डू गोपाल जी को अस्पताल लेकर पहुंचा भक्त, चोट लगने का बताया कारण

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के खुटार कस्बे में भगवान से एक भक्त के अटूट प्रेम का मनमोहक दृश्य देखने को मिला है। एक भक्त लड्डू गोपाल को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां उसने भगवान लड्डू गोपाल को चोट लगने की बात कहकर इलाज करने की मांग की। भक्त रो-रोकर कह रहा था कि डॉक्टर साहब मेरे लड्डू गोपाल जी का इलाज कर दिजिए। इसके बाद डॉक्टर ने भगवान की मूर्ति का इलाज किया। भगवान के प्रति भक्ति का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वजह से लड्डू गोपाल को लगी चोट

उसने डॉ साहब से रोते – रोते कहा कि ‘मेरे गिरधर गोपाल स्नान कराने के दौरान हाथ से गिर गए थे। काफी गहरी चोट लगी होगी डॉक्टर साहब प्लीज मेरे लड्डू गोपाल जी का इलाज कर दो। वहीं पास खड़ी नर्स ने कहा कि रो मत अब अपने गिरधर गोपाल को कुछ खिलवा दो, कहो तो कुछ मगवा दूं? तो भक्त ने कहा कि घर पर सब कुछ रखा है गोपाल के लिए। डॉ अंकित वर्मा ने बताया कि मंगलवार को रिंकू नाम के शख्स ने 108 नंबर पर एंबुलेंस को कॉल किया और वह अपने गोपाल की मूर्ति को अस्पताल ले आया था। बाद में उसके परिजनो को सूचना देकर उसको परिजनों के साथ घर रवाना कर दिया गया।

भगवान लड्डू गोपाल जी का इलाज

इस अद्भुत भक्ति भाव को देखने के लिए अस्पताल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। बता दें कि डॉक्टरों ने भक्त को समझाने की काफी कोशिशें की, मगर वह इस बात पर अड़ा रहा कि लड्डू गोपाल जी को तत्काल इलाज दिया जाए। इसके बाद डॉक्टरों ने लड्डू गोपाल का प्रतिकात्मक रूप से उपचार किया।

You may also like