ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

आज Lady Don संग फेरे लेगा Gangster काला जठेड़ी, एजेंसियां रख रही नज़र

गैंगस्टर ​​काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की आज द्वारका सेक्टर-3 स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट हॉल में शादी होगी। इसके लिए सुरक्षा एजेंसियां अपनी कड़ी नज़र बनाए हुए है। कार्यक्रम स्थल से लेकर जठेड़ी और रिश्तेदारों तक जाने वाली सड़कों पर पुलिस अलर्ट मोड में है। काला जठेड़ी और मैडम मिंज की शादी में करीब 250 पुलिसकर्मी और NIA की टीम नजर रखे हुए है। इसके लिए कोर्ट ने बाकयदा उसे पेरोल दी है। उसकी सुरक्षा के लिए सैकड़ों की संख्या में चार राज्यों की पुलिस अत्याधुनिक हथियारों के साथ तैनात है। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अब यह क्रिमिनल कपल शादी के सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाएगा।

बड़ी संख्या में तैनात पुलिसकर्मी

अदालत के आदेश के मुताबिक, काला जठेड़ी को शादी के लिए पूर्वाह्न 10 बजे से शाम 4 बजे तक की पैरोल दी गई है। अगले दिन 13 मार्च को उसे हरियाणा के सोनीपत में उसके गांव जठेड़ी ले जाया जाएगा, जहां वें शादी के बाद वाली अपनी स्पेशल रस्म को निभाएंगे। काला जठेड़ी को बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ ले जाया जाएगा। इस यूनिट को कैदी को जेल से बाहर निकालने और वापस जेल ले जाने का काम सौंपा गया है।

दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ मेहमानों की सुरक्षा

आपको बता दें कि दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ मेहमानों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। दिल्ली पुलिस ने समारोह स्थल यानी वैन्यू को भी सुरक्षा के लिहाज से पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया है। मेहमानों की एंट्री के लिए दो मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। सभी के लिए इन मेटल डिटेक्टर से ही गुजर कर अंदर जाना जरूरी है। यहां आने वाले हर मेहमान को एक-एक बार कोड भी दिया गया है, जिसकी स्कैनिंग के बाद ही मैरिज हॉल में एंट्री दी जाएगी है। शादी की जगह यानी द्वारका के बैंक्वेट हॉल संतोष पैलेस में 150 से ज्यादा पुलिसवालों को अत्याधुनिक हथियारों के साथ तैनात किया गया है।

दोनों ने दिया है कई वारदातों को अंजाम

काला और अनुराधा चार साल से प्रेम संबंधों में हैं। शादी के बाद अनुराधा परिवार के साथ चली जाएगी। पुलिस के मुताबिक, अनुराधा तलाकशुदा है। साल 2015 में अजमेर जेल में अनुराधा की मुलाकात राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह से हुई। जेल से बाहर आने के बाद काला जठेड़ी साथ मिलकर अनुराधा ने कई वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों छिपने के लिए नवंबर, 2020 में विक्की सिंह के निर्देश पर इंदौर पहुंच गए। यहां दोनों दंपती की तरह रहने लगे। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया।

You may also like