ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में 2 गिरफ्तार, दिल्ली-हरियाणा पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन

हरियाणा में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 2 शूटरों को गोवा से अरेस्ट कर लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की टीम ने जॉइंट ऑपरेशन से सौरव नंगलोई और आशीष उर्फ बाबा नांगलोई को दबोच लिया गया है।

बदमाशों के विदेश भागने की संभावना

बता दें कि नर्फ सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। वहीं 28 फरवरी को लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हरियाणा पुलिस ने 4 शूटरों की फोटो जारी की थी। पुलिस ने नारनौल के रहने वाले दीपक उर्फ नकुल सांगवान, नांगलोई के रहने वाले आशीष उर्फ बाबा, नजफगढ़ के रहने वाले अतुल और सौरव नांगलोई पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इनके विदेश भागने की संभावनाओं के बीच गुवाहाटी एयरपोर्ट पर चेतावनी जारी की गई थी।

झज्जर जिला पुलिस कर सकती है प्रेस कॉन्फ्रेंस

कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े सौरव और आशीष नाम के दो शूटरों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बाकी 2 शूटरों की तलाश जारी है। पुलिस की ओर से की गई जांच में पता चला कि 4 आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटरों की गिरफ्तारी को लेकर झज्जर जिला पुलिस आज शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है।

बदमाशों ने गाड़ी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

आपको बता दें कि बीती 25 फरवरी को इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और पार्टी के कार्यकर्ता जयकिशन दलाल की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वे एक कार्यक्रम से वापस अपनी फॉर्च्यूनर कार से लौट रहे थे। उनता भांजा कार को चला रहा था। पीछे वाली सीट पर नफे सिंह राठी जयकिशन दलाल के साथ बैठे हुए थे। तभी उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे बदमाशों ने जैसे ही उनकी गाड़ी रेलवे क्रॉसिंग पर रूकी तभी हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी।

You may also like