जॉब्स

PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल ने असिस्टेंट लाइनमैन के 1690 पदों पर निकाली भर्ती, जानें लास्ट डेट सहित पूरी डिटेल्स

 

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल ने असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर भर्ती निकाली है। पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Punjab State Power Corporation Ltd, PSPCL) ने असिस्टेंट लाइनमैन के 1690 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट https://pspcl.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इस भर्ती के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 31 जुलाई से शुरू होगी और 29 अगस्त, 2022 को समाप्त होगी। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

PSPCL Recruitment 2022:ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां

पीएसपीसीएल एएलएम अधिसूचना दिनांक- 31 मई 2022

पीएसपीसीएल एएलएम ऑनलाइन पंजीकरण की शुरुआती तिथि- 31 जुलाई 2022

पीएसपीसीएल एएलएम ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि- 29 अगस्त 2022

PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल असिस्टेंट लाइनमैन पद के लिए ऐसे करें आवेदन

पीएसपीसीएल ने असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर आवेदन करने वाले सबसे पहले उम्मीदवारों को पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट https://pspcl.in/ पर जाना होगा। इसके बाद, फिर, पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर और “करियर अनुभाग” पर जाएं। अब ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, अपना विवरण प्रदान करें और दस्तावेज अपलोड करें। अब ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें। इसके बाद अब आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लें।

PSPCL Recruitment 2022: फीस और एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

पीएसपीसीएल की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, ALM के पदों पर आवेदन करने वाले एससी और पीडब्ल्यूडी श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को 590 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं अन्य को 944 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि, वे इन पदों से जुड़े नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें। इसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फाॅर्म में कोई भी गलती पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like