ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

होटल में घुसकर कपल की पिटाई, 6 लोगों ने बरसाए लात-घूंसे और थप्पड़, जानिए क्या है मामला

कर्नाटक के हावेरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां हावेरी के एक होटल में 6 लोगों ने कपल के साथ जमकर मारपीट की। मामला इंटर-रिलिजन का बताया जा रहा है। कसूर सिर्फ इतना था कि ये दोनों अलग-अलग धर्म से थे। आरोपियों ने लात-घूसे मारते हुए वीडियो शूट किया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवक खुद को फेमस करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने लॉज में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है। हावेरी जिले में यह घटना ऐसे समय पर सामने आई है, जब कुछ दिन पहले ही दो चचेरे भाई-बहनों की गलती से अलग-अलग धर्मों का कपल समझकर पीटा गया था।

बेड के कोने में जा छिपी महिला

वीडियो में देखा गया है कि कुछ हमलावर महिला की ओर बढ़ते हैं, जो उन्हें देखकर अपने चेहरे को ढकने लगती है। तभी एक हमलावर उसे इतनी जोर से मारता है कि वह जमीन पर गिर जाती है। आरोपियों ने महिला के साथ मौजूद पुरुष के साथ भी मारपीट की। उसने भागने की कोशिश की तो दो-तीन हमलावरों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से महिला बेड के कोने में जाकर छिप जाती है। इस दौरान एक आरोपी पहले तो उसे फिर से थप्पड़ मारता है और फिर उसे खींचते हुए कोने से बाहर निकालता है। पूरे वीडियो में हमलावर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामले में कपल ने पुलिस स्टेशन जाकर मामला दर्ज करवा दिया है। छह आरोपियों में से दो को अरेस्ट कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘कपल के साथ 7 जनवरी को हनागल के नलहारा क्रॉस पर मारपीट की गई। अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाले छह आरोपियों पर हत्या के प्रयास, अपहरण और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप में केस दर्ज हुआ है। अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी है।

You may also like