ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

स्टार्टअप CEO ने किया अपने 4 साल के बेटे का कत्ल, फिर भागी कर्नाटक, जानें क्या है पूरा मामला

बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी की CEO ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। जिसके बाद वह गोवा से कर्नाटक आ गई। उसने टैक्सी से यह सफर तय किया। बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला ने रूम से चेकआउट किया और साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने वहां खून का धब्बे देखे।

पुलिस ने खंगाले सभी सीसीटीवी कैमरे

स्टाफ ने मामले की जानकारी होटल मैनेजमेंट को दी। जिसके बाद होटल स्टाफ ने गोवा पुलिस को जानकारी साझा की। सूचना मिलते ही फौरन मौके पर आई पुलिस ने वहां मौजूद CCTV खंगाले। जिसमे एक महिला अपने बेटे के साथ होटल में आते हुए दिखाई पड़ती है, वहीं जब वह चेकआउट करती है तो वह अकेली होती है। यह सब देख गोवा पुलिस तुरंत एक्शन लेते हुए मामले की बारिकी से जांच में जुट गई।

टैक्सी से जाने पर अड़ी रही महिला

होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि सोमवार को महिला अपने कमरे से अकेले बाहर निकली और बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा। स्टाफ ने महिला से कहा कि कैब का किराया अधिक होगा, फिर भी वह टैक्सी से जाने पर अड़ी रही। जिसके बाद स्टाफ ने टैक्सी बुलाई। जिससे सूचना अपना सामान लेकर बेंगलुरु के लिए नली गई।

गोवा पुलिस ने किया टैक्सी ड्राइवर से संपर्क

गोवा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और सूचना से बात करवाने के लिए कहा। पुलिस ने सूचना से उसके बेटे के बारे में जानना चाहा। सूचना ने इनफॉरमेशन देते हुए कहा कि उसका बेटा गोवा के फतोर्डा में उनके एक रिश्तेदार के यहां पर है। जिसके बाद महिला ने एक एड्रेस भी दिया। जांच की गई तो पता चला कि वह एड्रेस नकली है।

पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। टैक्सी ड्राइवर सूचना को लेकर कर्नाटक के चित्रदुर्ग पुलिस स्टेशन पहुंचा। वहां उसके बैग में बच्चे का शव मिला। इसके बाद कर्नाटक पुलिस ने सूचना को हिरासत में ले लिया।

इस वजह से की हत्या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी। इसके 9 साल बाद साल 2019 में सूचना सेठ ने बेटे को जन्म दिया। जानकारी के मुताबिक सूचना सेठ और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े रहते थे। इसके बाद साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन कोर्ट ने यह आदेश दिया था, कि बच्चे के पिता रविवार को अपने बच्चे से मिल सकते हैं। कोर्ट का यह आदेश सूचना सेठ को रास नहीं आया, महिला नहीं चाहती थीं कि उनका बच्चा पति से मिले।

You may also like