ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय

मायावती के समर्थन में आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- सुरक्षा के लिए सतर्क है बीजेपी

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने ट्वीट करते हुए सपा से अपनी जान को खतरा बताया, जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अब मायावती के समर्थन में ट्वीट किया है।

सोमवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने ट्वीट करते हुए सपा से अपनी जान को खतरा बताया, जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अब मायावती के समर्थन में ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि सपा का चरित्र अभी नहीं बदला है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार मायावती की रक्षा के लिए सतर्क है। साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए भी सपा पर जमकर निशाना साधा।

केशव प्रसाद ने मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मायावती उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री रही हैं और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। प्रदेश में वर्तमान समय में भाजपा की सरकार है, और इस नाते बहनजी समेत राज्य के हर नागरिक की सुरक्षा को लेकर बीजेपी संकल्पित है। जिस फ्लाईओवर से बहन मायावती को खातर नजर आ रहा है, उसे सपा की सरकार के समय बनाया गया था। मौर्य ने आगे कहा, सपा वैसे ही हमेशा से दलित, पिछड़ा, किसान, गरीब व महिला विरोधी पार्टी रही है। स्टेट गेस्ट हाउस कांड के बाद ही ये लोग मायावती को जीवित छोड़ने की स्थिति में नहीं थे। उस समय मायावती की जान बचाने के लिए हमारे नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने जान की बाजी लगा कर उन्हें सुरक्षित बचाया।

पहले ही मायावती को आगाह किया था
केशव प्रसाद ने आगे कहा कि “मैंने आज उनका ट्वीट भी देखा है। जब मायावती जी ने साल 2019 समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था। कांग्रेस और रालोद से मेलमिलाप किया था उसी समय हमने उन्हें आगाह किया था। हमने कहा था कि समाजवादी पार्टी गुंडों, माफियाओं की पार्टी है। इस तरह पार्टियों से बचकर रहें। उन्होंने आगे कहा, वैसे भी सपा समाप्तवादी पार्टी बनने वाली है, आने वाले लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटें NDA ही जीतेगी।

You may also like