ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

महिला की अधजली लाश से फैली सनसनी, इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा से बड़ी जानकारी सामने आई है जहां सड़क के किनारे एक महिला की अधजली लाश मिली है। जिसके बाद से गांव में दहशत का माहौल है। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मामला बेरला थाना क्षेत्र के नेवनारा गांव का बताया जा रहा है। फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसकी शिनाख्त में जुट गई है।

प्राथमिक जांच में पुलिस इस मामले को हत्या कर आरोपी द्वारा सबूत मिटाने की कोशिश माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस जुर्म दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है। महिला के शव को शिनाख्त करने के लिए आसपास के गावों में सूचना दी जा रही है। फिलहाल मामले में आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

बीते दिनों जयपुर से केस आया था सामने

बीते दिनों इसी तरह राजधानी जयपुर के बस्सी में महिला का जला हुआ शव मिला था। जिसके शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। जानकारी के अनुसार महिला की अधजली लाश कानोता के पापड़ गांव में सड़क किनारे मिली थी। मामला में पुलिस का कहना था कि यह सब पहचान छिपाने के लिए ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाई गई है। कानोता थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए थे। मृतका का आधा चेहरा जलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का अनुमान था कि उन्होंने शव पर पेट्रोल-डीजल से जलाया और उसके बाद फरार हो गए। महिला की अधजली लाश का आधा चेहरा जलने से बच गया है।

You may also like