ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

बरेली में किन्नरों में गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर राजू शमीम ने किया हमला, तीन घायल

भोजीपुरा में नेग मांगने को लेकर किन्नरों में गैंगवार हो गया। एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार और घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजकर धारा दर्ज कर ली है। विवेचक का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ाई जाएंगी।

भोजीपुरा के ग्राम घंघोरा पिपरिया में किन्नर गुड्डू उर्फ बबली, उसकी किन्नर साथी राजेंद्री किन्नर, सोनम किन्नर, नीलम किन्नर आदि बधाई नेग मांगने को गई थी। इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर राजू शमीम और सरोज किन्नर अपनी अन्य किन्नर गैंग के साथ पहुंच गई। भोजीपुरा क्षेत्र के रहने वाले किन्नरों को जमकर पीटा। विरोध करने पर धारदार चाकू से हमला लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवाया। इस संबंध में थाना भोजीपुरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली है।

पीड़ित किन्नरों का कहना है कि वर्ष 1997 में सुरेश उर्फ मीनाक्षी ने गुड्डू उर्फ बबली को बधाई नेग मांगने के लिए लगभग 25 गांवों की रजिस्ट्री कराई थी, लेकिन राजू शमीम व सरोज किन्नर गुंडागर्दी के बल पर इन सभी गांव पर कब्जा कर स्वयं बधाई नेग मांगते हैं। विवेचना अधिकारी ने बताया मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर एनसीआर में धाराओं की वृद्धि की जाएगी।

You may also like