ताज़ा पॉलिटिक्स

प्राण प्रतिष्ठा से पहले देशी टार्जन एक लाख एक हजार सपाटे लगाते हुए पहुंचे अयोध्या

देसी टार्जन के नाम 12 विश्व रिकॉर्ड है, और वह ब्रह्मचारी है तथा गुरुकुल में रहकर शिक्षा प्राप्त करता है

देसी टार्जन के नाम से मशहूर गौ भक्त संजय पहलवान मंगलवार को नगर पंचायत कुमारगंज के चंद्रबली सिंह उर्मिला महाविद्यालय में पहुंचे जहां पर भाजपा नेता अजय विक्रम सिंह ने फूल मालाओं से स्वागत किया। देसी टार्जन कुमारगंज बाजार में सपाटे लगाते हुए लोगों को यह संदेश दे रहे थे की गौ हत्या बंद करिये,गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित किया जाए यही हमारा संकल्प है उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी यात्रा श्री राम दर्शन सपाटे यात्रा के नाम से राजस्थान के अरवल स्थित ब्रह्मचारी आचार्य नरेश गुरुकुल से शुरू हुई है।

जो अयोध्या पहुंचते हुए एक लाख 1हजार सपाटे का संकल्प पूरा किया है। इन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमारे द्वारा 12 विश्व रिकॉर्ड बनाया गया है, और मैं ब्रह्मचारी हूं गौ सेवा ही मेरा परम कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि मैं अनाज का सेवन नहीं करता हूं मैं गोमूत्र और फलों का सेवन करता हूं। कार्यक्रम के संयोजक सुशील मिश्रा ने बताया कि देसी टार्जन के पास चीते जैसी फुर्ती है, टार्जन गोमूत्र के साथ-साथ फूल एवं पत्तियों का भी सेवन करते हैं।

इन्होंने मिल्कीपुर तहसील के कुमारगंज, मिल्कीपुर, कुचेरा, गहनागन, बारून आदि बजारो में युवाओं को शाकाहारी बनने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर सपाटे कार्यक्रम संयोजक सुशील मिश्रा, आशुतोष तिवारी, अजय विक्रम सिंह, चंद्रबली सिंह, ओम प्रकाश सिंह, सुरेंद्र सिंह, अनुपम गुप्ता सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

You may also like